Bihar Crime: नालंदा में अपराधी बेखौफ, किराना व्यवसाई को गोलियों से भूना, मौके पर मौत
Advertisement

Bihar Crime: नालंदा में अपराधी बेखौफ, किराना व्यवसाई को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

Bihar Crime News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भले ही जिले में आचार संहिता लग गई हो, लेकिन इसके बाद भी अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला हरनौत थाना क्षेत्र इलाके के बीरमपुर गांव के पास NH30 A का है.

(फाइल फोटो)

नालंदा: Bihar Crime News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भले ही जिले में आचार संहिता लग गई हो, लेकिन इसके बाद भी अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला हरनौत थाना क्षेत्र इलाके के बीरमपुर गांव के पास NH30 A का है. यहां अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक किराना व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला 

इस घटना के संबंध में मृतक के भाई ने अनिल कुमार ने बताया कि किराना व्यवसाई अशोक साव अपनी मोटरसाइकिल से सक्सोहरा से उधार का पैसा तगादा करने के लिए गए थे. तगादा करके घर लौटने के दौरान बीरमपुर गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल रोककर लूटपाट करना शुरू कर दिया. विरोध करने पर बदमाशों ने व्यवसायी के सीने में दो गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बदमाश डिग्गी में रखे रुपए लेकर भी फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटो बिहार शरीफ बख्तियारपुर मुख्य मार्ग को जमकर दिया. पुलिस के आश्वासन के बाद जाम को हटाया गया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है और अपराधियों की धर पकड़ में जुट गई है.

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. अपराधियों की तलाश की जा रही है, जल्द से जल्द से ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है. वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं. 

 

Trending news